बिहारशरीफ में LIC अफसर की पीट-पीटकर हत्या.. LJP नेता पर मर्डर का आरोप

0

बिहारशरीफ (Biharsharif) में भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) के अफसर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. जबकि LIC अफसर का कैप्टन (Captain) भाई गंभीर रूप से जख्मी है. हत्या का आरोप नालंदा (Nalanda) के लोजपा (ljp)नेता पर लगा है.

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला बिहारशरीफ शहर के झींगनगर मोहल्ले की है. जहां एलजेपी नेता छोटेलाल यादव और उसके समर्थकों पर एलआईसी अफसर प्रवीण कृष्ण की पीट-पीटकर हत्या का आरोप है। जबकि प्रवीण कृष्ण के दो भाई सुजीत कृष्ण और सुदर्शन कृष्ण गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. छोटेलाल यादव लोजपा का महानगर अध्यक्ष है।

इसे भी पढ़िए-बिहार क्रिकेट लीग(BCL) के लिए लगी 100 क्रिकेटरों की बोली.. जानिए कौन कितने में बिके

पुलिस पर लापरवाही का आरोप
मृतक के भाई कैप्टन सुजीत कृष्ण का कहना है कि वारदात के दौरान 17 बार पुलिस को कॉल किया, लेकिन टीम मौके पर नहीं पहुंची। छोटेलाल और उसके साथियों के खिलाफ प्रवीण के परिजनों ने केस दर्ज करवाया है।

इसे भी पढ़िए-गौ-सेवा में जुटे राजगीर के पूर्व विधायक.. गीर गाय की खासियत जानिए

जमीन विवाद में हत्या
पुलिस के मुताबिक, झींगनगर मोहल्ले में प्रवीण की जमीन है, जिस पर दबंगों का कब्जा है। कोर्ट में केस चलने के बाद फैसला प्रवीण कृष्ण के पक्ष में आया था। इसके बाद प्रवीण अपने दोनों भाइयों के साथ JCB लेकर जमीन को कब्जा मुक्त कराने पहुंचे थे। इस दौरान छोटेलाल यादव ने साथियों के साथ मिलकर तीनों भाइयों पर हमला बोल दिया।

इसे भी पढि़ए-बिहारशरीफ सदर अस्पताल में प्रियंका नहीं मरी.. बल्कि डॉक्टरों ने मार दिया ?

मामले की जांच में जुटी पुलिस
मृतक प्रवीण कृष्ण LIC में सीनियर डेवलपमेंट अफसर की पोस्ट पर दिल्ली में पोस्टेड थे। जबकि उनका एक भाई कैप्टन सुजीत कृष्ण भुवनेश्वर में एक निजी एयरलाइन कंपनी के कैप्टन के पद पर कार्यरत हैं. बिहार थाना के थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि घायलों का बयान दर्ज किया गया है। छोटेलाल और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …