माउजर दिखाकर रंगदारी मांगने वाला दो गिरफ्तार.. दिन में पढ़ाई, रात में छिनतई का आरोप

0

नालंदा पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है । जो बिहारशरीफ में माउजर पिस्तौल दिखाकर दुकानदारों से रंगदारी मांगता था। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया है ।

क्या है मामला
मामला बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र की है। लहेरी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भरावपर मोहल्ला में छापेमारी कर हथियार और कारतूस के साथ दो बदमाश को गिरफ्तार किया है। जो हथियार दिखाकर दुकानदारों से रंगदारी की मांग कर रहा था ।

इसे भी पढ़िए-नीतीश-तेजस्वी में नजदीकी, लेकिन RCP सिंह ने क्यों बनाई दूरी.. जानिए अंदर की बात

लूट और छिनतई का भी आरोप
पुलिस ने जिन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है । वे दोनों बिहारशरीफ में किराया लेकर पढ़ाई करते थे । आरोप है कि दोनों आरोपी दिन में पढ़ाई करते थे और रात में लूटपापट और छिनतई की वारदात को अंजाम देता था

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में 5 नए वार्डों का गठन.. जानिए नए वार्डों के नाम और चौहद्दी

कौन कौन गिरफ्तार
पुलिस ने जिन दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है । उसमें से एक बिंद थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर का रहने वाला है . जिसका नाम राजा कुमार है। वहीं दूसरे आरोपी का नाम सोनू कुमार है जो रामचंद्रपुर के शिवाजी कॉलोनी का रहने वाला है । राजा कुमार की उम्र 20 साल है जबकि सोनू कुमार 21 साल का है

इसे भी पढ़िए-बिहार के चार शहरों में बनेगा रिंग रोड.. जानिए, किस किस शहर में बनेंगे 

पुलिस ने क्या कहा
लहेरी थाना के थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि मोहल्ले के दो युवक दुकानदारों को बार बार हथियार का भय दिखाकर अपना धौस दिखाया करता है । इसी सूचना पर पुलिस शिवाजी कॉलोनी से दोनों को एक माउजर और तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। लोगों की मानें तो दोनों युवक अपने एक दोस्त के जन्मदिन पर हथियार लहरा कर डांस कर रहा था ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…